Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeअपराधमुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो शराब तस्करों को पकड़ा

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो शराब तस्करों को पकड़ा

सीबीगंज (बरेली)। थाना पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र के बल पर दो शराब तस्करों को पड़कर किया सक्षम न्यायालय में पेश।
जानकारी के अनुसार सीनियर सब इंस्पेक्टर थाना सीबीगंज रत्नेश कुमार ने थाना सीबीगंज में दर्ज मुकदमें बताया है कि गस्त के दौरान उन्हें मुखविर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति सनौआ बाग के पास एक प्लास्टिक की कैन में कच्ची शराब लेकर आ रहा है, मुखबिर की सूचना पर विश्वास करके एसएसआई रत्नेश कुमार ने मुखबिर के बताए स्थान पर छापा मारा, जहां एक व्यक्ति एक 20 लीटर की कैन में कुछ तरल पदार्थ लिए खड़ा था। एसएसआई के मुताबिक जब साथी सिपाही द्वारा आरोपी को दौड़ा कर पकड़ लिया गया और उससे पूछ ताछ की गई तो उसने अपना नाम किशन उर्फ कन्नू मौर्य पुत्र देवीदास मोर्य निवासी खलीलपुर बताया। इसी के साथ आरोपी को हिरासत में लेकर थाने लाया गया जहां उसके खिलाफ विधि करवाई कर सक्षम न्यायालय के सामने पेश कर दिया गया।

एक अन्य मामले में थाना सीबीगंज के उप निरीक्षक महाराज सिंह को भी मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि सीबीगंज आईटीआर कॉलोनी के रामलीला ग्राउंड में एक व्यक्ति 20 लीटर की केन में कुछ तलर पदार्थ लिए खड़ा है। मुखविर की सूचना पर विश्वास करके उप निरीक्षक महाराज सिंह ने अपने साथी सिपाही अजय कुमार गुप्ता को साथ लेकर मुखबिर द्वारा बताई जगह पर छापा मारा। जहां एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा उप निरीक्षक महाराज सिंह ने अपने साथी सिपाही अजय कुमार गुप्ता की मदद से उस व्यक्ति को पकड़कर एक कैन में भरे 20 लीटर तरल पदार्थ को बरामद किया। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम यशराज पुत्र हरिओम गुप्ता बताया है। यशराज ने पूछताछ में बताया कि वह कच्ची शराब की तस्करी करता है आरोपी सीबीगंज क्षेत्र की लेबर कॉलोनी में रहता है।

इस तरह सीबीगंज पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र को एक्टिव कर दो अलग अलग जगह से दो शाराब तस्करों को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही कर सक्षम न्यायालय के सामने पेश किया है।

What's Your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!