Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशबरेली आंवला की संयुक्त जनसभा में बोले मोदी- कांग्रेस और सपा आपकी...

बरेली आंवला की संयुक्त जनसभा में बोले मोदी- कांग्रेस और सपा आपकी घर संपत्ति लूटना चाहते हैं


बरेली। देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बरेली के आलमपुर में बोला कि मैं आपकी सेवा के लिए निकला हुआ है। मैं कश्मीर से कन्याकुमारी हिंदुस्तान के अनेक राज्यों में गया। हर कोने से एक ही आवाज आ रही है कि एक बार फिर मोदी सरकार। भाइयों बहनों मेरी बात ध्यान से सुनोगे,यह सभा स्थल की जगह छोटी पड़ गई, इसलिए आप आगे आने की कोशिश कर रहे हैं। आपसे क्षमा मांगता हूं , राम की जय राम राम के साथ भाषण की शुरुआत की।

आज भाजपा विकसित भारत के लिए गरीब किसान और नारी शक्ति को सशक्त कर रही है। यह बीजेपी है जितनी बहनों को बिजली नल से जल शौचालय सस्ते गैस कनेक्शन दिए हैं। यह बीजेपी है जिसने मुफ्त राशन की योजना चलाई। जिससे किसी मां के बच्चे को भूखे न सोना पड़े। मुफ्त इलाज की गारंटी दी है। हर परिवार में 70 साल से ज्यादा के बुजुर्ग हैं कि जो आपके बेटे को खर्चा करना पड़ता था वह दिल्ली में आपके बैठे को कर रहा है। अब परिवार के लोगों के सिर पर यह खर्च नहीं पड़ेगा। यह मोदी की जिम्मेदारी है।


मैं बड़ी श्रद्धा के साथ समुंद्र में गया। प्रभु श्रीराम के उन पत्थरों से आशीर्वाद लिया। मेरा मजाक उड़ाया। सपा के यह ठेकेदार जो खुद को यदुवंशी बताते हैं। यह भगवान श्री कृष्ण की मजाक उड़ा रहे हैं। आजकल समाजवादी पार्टी से कांग्रेस दोस्ती कर रही है। अब आपका हक छीनने वाला है। ओबीसी जातियों को मिलने वाला आरक्षण छीना जायेगा। समाजवादी पार्टी का इन सब बातों के लिए समर्थन है। यूपी में 2012 में धर्म के नाम पर यूपीए सरकार ने धर्म के नाम पर आरक्षण देने का प्रयास किया। अब फिर जुट गए।
कल से नया नारा आया- कांग्रेस की लौ जिंदगी के साथ भी ओर जिंदगी के बाद भी। इसका मतलब है कि आपकी सम्पत्ति की जांच। आपका सोना, घर की जांच। आपकी सम्पत्ति को छीनकर वोट बैंक को दे देंगे। आपने जो सम्पत्ति जुटाई है। अब कांग्रेस वालों ने घोषणा की है यह जो संपत्ति है वह आपको नहीं मिलेगी। कांग्रेस व सपा की सरकार सम्पत्ति जब्त कर लेगी।4 कमरों का घर बनाया हो तो 2 कमरे जब्त कर लेंगे। 10 बीघा जमीन में से 5 बीघा जब्त कर लेंगे कांग्रेस वाले। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे बोलते हुए कहा कि जो माताएं बहने हैं आपकी बचत पर कांग्रेस की नजर है। यह मंगलसूत्र छीनने की बात करते हैं। क्या मंगलसूत्र छीनने दोगे।


सपा की सरकार में यहां कर्फ्यू लगते थे। माताएं बहने मंगलसूत्र व गहने पहनकर नहीं निकल सकते थे। कांग्रेस का इरादा दफ्तरों व संस्थाओं का सर्वे कराने का है। यह चुनाव भले है। हम आपके हक को छीनने नहीं देंगे। इंडी गठबंधन के नेता इसलिए वोट मांग रहे हैं कि जिससे संविधान बदल सकेंगे। आपकी रक्षा के लिए 400 सीट चाहिए। सब समाज को गारंटी दे रहा हूँ। मैं आरक्षण का आपका अधिकार छीनने नहीं दूंगा। सपा को एक भी यादव ऐसा नही मिला जो टिकट दे सकें। ऐसे लोग परिवार को ही भला करेंगे। बदायूं से आजमगढ़ तक सब टिकट अपने परिवार को समाजवादी पार्टी ने दिए हैं। आंवला से धर्मेंद्र कश्यप और बदायूं से दुर्विजय शाक्य को जिताएं। पहले मतदान, फिर जलपान। भारत मां की जय के साथ भाषण को समाप्त किया।

What's Your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!