Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशछत्रपाल और धर्मेंद्र कश्यप ने भाजपा से किया नामांकन

छत्रपाल और धर्मेंद्र कश्यप ने भाजपा से किया नामांकन


बरेली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में शामिल बरेली और आंवला सीट पर 12 अप्रैल से नामांकन शुरू हो चुके हैं। सोमवार को बरेली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार और आंवला से धर्मेंद्र कश्यप ने अपना पर्चा दाखिल किया। यहां सात मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। वहीं नामांकन को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।नामांकन कराने कलेक्ट्रेट पहुंचे आंवला से भाजपा सांसद प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप ने कहा कि वह भारी मतों से जीत हासिल करेंगे। जनता भाजपा से प्रभावित है। जिस तरह बीजेपी ने विकास कार्य किया वह किसी से छुपा नहीं है।

बरेली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार ने बोला कि अब कोई नही है टक्कर में अबकी बार 400 पार में बरेली की भी भूमिका होगी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को बरेली पहुंचे। आंवला से भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में सभा को संबोधित किया। उपमुख्यमंत्री ने धर्मेंद्र कश्यप को फिर से जिताने की लोगों से अपील की,बरेली लोकसभा की दोनों सीटों के उम्मीदवारों के लिए अपील करने आए जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने आज जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। कहा कि भाजपा की सरकार कार्यकर्त्ताओं की सरकार है। वह अपने कार्यकर्ताओं को लेकर कार्य करती है। साथ ही दावा किया कि इस बार भाजपा प्रदेश की पूरी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।कहा कि बरेली लोकसभा सीट से छत्रपाल सिंह गंगवार और आंवला से धर्मेंद्र कश्यप भारी मतों से जीतेंगे। कहा कि जनता ने भाजपा को सराहा है, बीजेपी ने हर व्यक्ति को छत दी। अब देश विकास के पथ पर चल रहा है, फिर से मोदी सरकार आएगी और इस बार चार सौ पार जाएगी।


इस दौरान साथ में बरेली के महापौर उमेश गौतम,बरेली सांसद संतोष गंगवार,वन पर्यावरण एवं राज्य मंत्री अरुण कुमार सक्सेना,क्षेत्रीय विधायकगण डॉ राघवेंद्र शर्मा, डॉ श्याम बिहारी सिंह, राजीव सिंह बब्बू भैया,संजीव अग्रवाल, पूर्व विधायक बहुरन लाल मौर्या,धर्मेंद्र शाक्य, जिला अध्यक्ष आदेश प्रताप सिंह पवन शर्मा राजू उपाध्याय, मीडिया प्रभारी बंटी सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

What's Your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!