Wednesday, May 1, 2024
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशबरेली से प्रवीण ऐरन और आंवला से नीरज मौर्य ने कराया नामांकन

बरेली से प्रवीण ऐरन और आंवला से नीरज मौर्य ने कराया नामांकन


बरेली। बरेली और आंवला लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी प्रवीन सिंह ऐरन और नीरज मौर्य ने अपने समर्थकों के साथ ढोल नगाड़ों के साथ अपना नामांकन कराया। इस दौरान प्रवीन सिंह ऐरन ने भाजपा के बरेली लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार पर आपराधिक इतिहास छिपाने का आरोप लगाते हुए निर्वाचन आयोग से जांच की मांग की है।

इस दौरान कांग्रेस के भी कई नेता मौजूद रहे। लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन से समाजवादी पार्टी ने बरेली लोकसभा सीट से प्रवीण सिंह ऐरन को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, आंवला लोकसभा सीट से नीरज मौर्य को मैदान में उतारा है। जिसको लेकर आज दोनों ही उम्मीदवारों ने नामांकन कराया है। इससे पहले बरेली लोकसभा सीट के उम्मीदवार प्रवीण सिंह ऐरन ने नेहरू युवा केंद्र में एक सभा को संबोधित किया। इस सभा में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष शिवचरण कश्यप, महानगर अध्यक्ष शमीम खा सुल्तानी, जिला पंचायत सदस्य सत्येंद्र सविता,जितेंद्र श्रीवास्तव और कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष मिर्जा अशफाक खा सकलैनी समेत तमाम नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस दौरान सभी ने अपने अपने विचार रखे। उसके बाद प्रवीण सिंह ऐरन का काफिला पैदल ही कलेक्ट्रेट के लिए निकल पड़ा। अपने समर्थकों के साथ प्रवीण सिंह ऐरन और नीरज मौर्य कलेक्ट्रेट पहुंचे। साथ ही जोरदार नारे लगाए गए। उसके बाद कुछ समर्थकों के साथ अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।

What's Your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!