Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशसंदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

सीबीगंज (बरेली)। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, थाना सीबीगंज पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव को रिश्तेदारों को सौंप दिया गया, जिसके बाद रिश्तेदारों के साथ गाँव वालों ने मिलकर युवक का अंतिम संस्कार कर दिया। इस घटना में थाना पुलिस को किसी प्रकार की कोई भी तहरीर नही प्राप्त हुई है और रिश्तेदार भी किसी भी कानूनी कार्रवाई करने से किया इनकार कर रहे हैं।


जानकारी के अनुसार थाना सीबीगंज क्षेत्र के चन्दपुर जोगियान गाँव के निवासी अरविंद पुरी पुत्र महेंद्रपुरी अपने परिवार में अकेला ही रह गया था, अरविंद के माता-पिता की काफी समय पहले ही गरीबों के चलते मृत्यु हो चुकी थी। किसी तरह मेहनत मजदूरी कर अरविंद ने अपनी दो बहनों की शादी की थी। जिसके बाद वह अपने खंडहरनुमा मकान में अकेला ही रहता था। गाँव के लोगों के मुताबिक अरविंद कुछ दिनों से ज्यादा ही परेशान नजर आ रहा था। दो दिन पहले उसे परेशान देख गाँव वालों के काफी कूरेदने पर उसने गांव के लोगों को बताया था कि कुछ लोग उसकी जान के पीछे पड़े हुए हैं लेकिन काफी पूछने पर भी उसने गांव वालों को उनके नाम नहीं बताएं थे। अरविंद के पड़ोसियों के मुताबिक दो दिन से अरविंद के नजर न आने की वजह से पड़ोसियों ने जब उसके खंडहरनुमा मकान में झांक कर देखा तो उन्हे अरविंद का शव रस्सी के सहारे छत के कुंडे से लटका हुआ दिखा। पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना अरविंद की बहनों को दी। बीती रात दोनों बहनों की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर अरविंद के मृत शव का पंचनामा भर, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिश्तेदारों द्वारा कार्यवाही के लिए सीबीगंज पुलिस को कोई भी प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद अरविंद के शव को उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया। रिश्तेदारों और गाँव वालों ने मिलकर अरविंद का अंतिम संस्कार कर दिया। इस घटना में सवाल ये उठता है कि वह कौन लोग थे जो अरविंद की जान के पीछे पड़े हुए थे। अरविंद ने खुदकुशी खुद की है या उसे मार कर लटकाया गया है। हालांकि यह एक जांच का विषय है लेकिन पुलिस को जब तक कोई तहरीर नहीं मिलती तब तक वह भी किसी भी नतीजे पर नही पहुंच सकती।

What's Your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!