Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअपराधउत्तराखंड से लकड़ी चुराकर भाग रहे चोरों की गाड़ी पलटी, चोर फरार

उत्तराखंड से लकड़ी चुराकर भाग रहे चोरों की गाड़ी पलटी, चोर फरार

बहेड़ी। उत्तराखंड के सितारगंज की तरफ से पिकअप में भरकर ला रहे चोरी की खैर की लकड़ी सेल दी पिकअप गाड़ी रेलवे के फाटक को तोड़ते हुए बेकाबू हो गई और गड्ढे में जाकर पलट गई। गाड़ी के पलटते ही चालक पर परिचालक मौका पाकर फरार हो गए वहीं पीछे से गाड़ी का पीछा करती आ रही वन विभाग की टीम ने आकर लकड़ी भरी गाड़ी को कब्जे में लिया।


उत्तराखंड की सितारगंज दिशा से एक पिकअप गाड़ी UK 06 CB4815 खैर की लकड़ी भरकर चोरी कर ले जा रहे थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह गरीबपुर मोड होते हुए बाहरी सीएससी फाटक की तरफ पहुंचे तो सीएससी फाटक बंद था जिसे देखते हुए उन्होंने रेलवे के दूसरे फाटक की तरफ काली मूर्ति और दूसरा फाटक भी बंद होने पर उसे तोड़ते हुए गाड़ी बेकाबू हो गई जो एक गड्ढे में जाकर पलट गई। गाड़ी पलटते ही दोनों कर मौके से फरार हो गए वही पीछे से गाड़ी का पीछा करते आ रही वन विभाग की टीम ने मौके पर आकर गाड़ी बा उसमें भारी लकड़ी को कब्जे में ले लिया। सूचना मिलने पर डायल 112 मौके पर पहुंची और देखते ही देखते उत्तराखंड से वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई और उसने क्रेन की मदद से गाड़ी को बाहर निकलवाया और अपने साथ लेकर चली गई।

उत्तराखंड से वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि गाड़ी में चोरी की लकड़ी भरी हुई है जिसको पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम उनका पीछा कर रहीथी। ड्राइवर में गाड़ी को तेज गति से यूपी की सीमा में दाखिल कर दिया और बहेड़ी की तरफ भाग निकले जो गाड़ी पलटने पर मौके से फरार हो गए। वन विभाग की टीम ने बताया कि वन विभाग की तरफ से गाड़ी चोरों पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वहीं रेलवे भी अपने गेट टूटने के नुकसान को लेकर लकड़ी चोरों पर मुकदमा दर्ज करायेगा।

What's Your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!