Sunday, May 5, 2024
spot_img
Homeअपराधघर के सामने पेशाब करने को रोका तो दी जान से मारने...

घर के सामने पेशाब करने को रोका तो दी जान से मारने की धमकी

बहेड़ी। कोतवाली के मोहल्ला रामलीला शराब भट्टी के सामने कस्बा व थाना बहेड़ी निवासी एक महिला ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि आये दिन विपक्षी मो० हनीफ पुत्र मल्लू निवासी मोहल्ला रामलीला शराब भट्टी के सामने कस्बा व थाना बहेड़ी जिला बरेली दबंग व हेकड़ है जो महिला के दरवाजे पर खड़े होकर पेशाब करता है तथा इसको लेकर प्रार्थिनी ने उक्त विपक्षी को कई बार समझाया कि घर मे महिला है और तुम खुले में पेशाब मत किया करो जिसको लेकर यह हमारे साथ गाली गलौच व मारपीट करता है। अन्य लोगो से रास्ता रोककर मारने पीटने की धमकी देता है।

विपक्षी यह सब हमे परेशान करने के लिए करता है ताकि यह हमारे मकान पर अपना कब्जा कर सके। जिसका मुकदमा बरेली में चल रहा है घटना दिनांक 24.04.2024 को समय लगभग 7 बजे सुबह विपक्षी पुनः पेशाब कर रहा था जिसको लेकर हमने विरोध किया तव विपक्षी कमरे में घुस आया और धमकी देते हुये बोला मैं अब तेरे कमरे में पेशाब करूंगा तुझे रोक मिले तो रोक के दिखा और धमकी दी अगर तेरा भाई तारीख पर गया तो उसको रास्ते मे जान से मार दूगां और गन्दी गन्दी गालियां दी जिसका डर हम लोगो मे बना हुआ है और यह हमारे साथ किसी भी समय कुछ भी कर सकता है।

महिला का आरोप है कि इसके डर की बजह से वह समय से रिपोर्ट लिखाने नहीं आ सकी। अव रिपोर्ट लिखाने आयी है। महिला ने उक्त पक्षी से अपने परिवार को विपक्षी से जान का खतरा बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

What's Your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!